अखिलेश यादव ने दिया नया चुनावी मंत्र, अपने समर्थकों से की यह अपील

28
SHARE

लोकसभा चुनावों के लिए सभी दलों ने कमर कस ली है और अब बूथ स्तर पर पार्टियों को मजबूत करने का काम चल रहा है, बीजेपी काफी समय से ऐसा अभियान चला रही है और अब समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी अपने बूथ लेवल के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए एक नया मंत्र दिया है।

अखिलेश यादव ने अपने समर्थकों से कहा है कि ‘एक भी वोट न घटने पाए! एक भी वोट न बँटने पाए! प्रिय समाजवादियों, ये नारा मैं अपने बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को आगामी चुनाव में अपनी जीत व लोकतंत्र को सुनिश्चित करने के लिए दे रहा हूं. अपने-अपने बूथ पर, सहयोगी दलों के साथ शत-प्रतिशत मतदान के लिए अभी से जुट जाइए!’

समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी ने आगामी चुनावों के लिए गठबंधन किया है। इस दांव से सपा-बसपा ने सर्वाधिक लोकसभा सीटों वाले राज्य उत्तर प्रदेश में भाजपा गठबंधन के लिए बड़ी चुनौती खड़ी कर दी है। भाजपा की तरफ से अपने बूथ लेवल के कार्यकर्ताओं को मजबूत करने और पार्टी को बूथ लेवल तक मजबूत करने के लिए काफी दिनों से अभियान चलाया जा रहा है, ऐसे में अखिलेश यादव ने भी बूथ लेवल के कार्यकर्ताओं को संदेश देकर मुकाबले के लिए मजबूत होने का संदेश दिया है।