अजय देवगन और कीर्ति सुरेश की इस फिल्म से आई अच्छी खबर, जान कर खुश हो जाएंगे

18
SHARE

बॉलीवुड सुपर स्टार अजय देवगन और साउथ की सुपर स्टार एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश की फिल्म मैदान का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। अजय देवगन की यह फिल्म भारतीय फुटबॉल के स्वर्ण युग कहे जाने वाले दौर को दिखाएगी। अजय देवगन इस फिल्म में उस दौरान फुटबॉल कोच रहे सैयद अब्दुल रहीम का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग पिछले दिनों मुंबई में शुरू हुई थी और खबर है कि शूटिंग का पहला शिड्यूल बुधवार पूरा हो गया है।

फिल्म मैदान में अजय देवगन के अलावा साउथ की फिल्मों की सुपर स्टार एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश, बंगाली एक्टर रूद्रनील और गजराज राव और भी हैं। इस फिल्म की शूटिंग का दूसरा शिड्यूल जल्दी ही मुंबई में शुरू होगा, संभावना है कि इस महीने के आखिर में शुरू हो जाएगा। नेशनल अवार्ड विनर एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं और पिछले दिनों जब शूटिंग शुरू हुई थी तभी उन्होंने अपनी एक्साइटमेंट दिखाते हुए कहा था कि वह इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं।

अजय देवगन की यह फिल्म मैदान एक पीरियड फ़िल्म है, जिसमें 1952 से लेकर 1962 तक के दौर को दिखाया जाएगा जिसे फुटबॉल का गोल्डन एरा कहा जाता है क्योंकि उस वक्त भारत ने फुटबॉल के खेल में कई ऊंचाइयों को छुआ था। उस वक्त भारतीय टीम के कोच सैयद अब्दुल रहीम थे, अजय देवगन उन्ही का किरदार निभा रहे हैं। खबरें हैं कि किरदार को रियल टच देने के लिए अजय देवगन हैदराबादी हिंदी भी सीख रहे हैं, साथ ही विदेशों से फुटबॉल विशेषज्ञों की भी मदद ली गई है।

फिल्म मैदान का निर्देशन अमित आर शर्मा कर रहे हैं, जिन्होंने बधाई हो जैसी कामयाब फ़िल्म का डायरेक्शन किया था। फिल्म मैदान को बोनी कपूर, आकाश चावला और अरुणाभा जॉय सेनगुप्ता प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी।