आजमगढ़ में सुभासपा अध्यक्ष राजभर का भाजपा पर निशाना, मायावती को बड़ा झटका, यूपी की बड़ी सियासी खबरें

136
SHARE

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भाजपा उत्तर प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने गोरखपुर में गोरक्षनाथ चिकित्सालय के ब्लड बैंक में रक्तदान शिविर का उद्घाटन किया। भाजपा प्रधानमंत्री मोदी क जन्मदिन 14 सितंबर से 20 सितंबर तक सेवा सप्ताह के रूप में मना रही है।

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने आजमगढ़ की मार्टिनगंज तहसील में हुए पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन मं भाजपा और योगी सरकार पर जम कर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि केंद्र और प्रदेश की सरकार हर मुद्दे पर पूरी तरह से विफल है। यह सरकार गरीब, शोषित, वंचित समाज के लोगों के विरोध में काम कर रही है।

कांग्रेस और बसपा की सियासी लड़ाई और भी बढ़ गई है। राजस्थान में बसपा के सभी 6 विधायकों के कांग्रेस में शामिल हो जाने पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने कांग्रेस पर बसपा विधायकों को तोड़ने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि राजस्थान में कांग्रेस पार्टी की सरकार ने एक बार फिर बीएसपी के विधायकों को तोड़कर गैर-भरोसेमन्द व धोखेबाज़ पार्टी होने का प्रमाण दिया है। यह बीएसपी मूवमेन्ट के साथ विश्वासघात है जो दोबारा तब किया गया है जब बीएसपी वहाँ कांग्रेस सरकार को बाहर से बिना शर्त समर्थन दे रही थी।