ओमप्रकाश राजभर ने सीएम योगी आदित्यनाथ को कहा धन्यवाद

155
SHARE

यूपी के पूर्व मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को कहा धन्यवाद। आइए आपको बताते हैं पूरा मामला क्या है। आज़मगढ़ जिले में हुई घटना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा एक्शन लेने के बाद पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर थोड़े नरम दिखे। सरकार से हटने के बाद वह लगातार योगी सरकार पर हमलावर रहे हैं लेकिन आजमगढ़ में सरकार की कार्रवाई की सराहना करते हुए राजभर ने सीएम योगी आदित्याथ को धन्यवाद बोला है।

ओमप्रकाश राजभर ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में किसी भी पिछड़े दलित गरीब के साथ अन्याय की जितनी भी निंदा की जाए कम है। दोषी किसी भी जाति समुदाय का हो अगर वो गलत करता है तो उसके विरुद्ध तुरंत सख्त कानूनी कार्यवाही होनी चाहिए। हाल ही में जौनपुर, आजमगढ़ में दलित समुदाय के साथ अन्याय हुआ मुख्यमंत्री जी ने देर से ही सही कार्यवाही की इसके लिए मैं धन्यवाद देता हूं।

राजभर आज़मगढ़ की घटना पर कार्रवाई से संतुष्ट दिखे लेकिन दूसरे जिलों की कुछ घटनाओं पर उन्होंने कहा कि ‘प्रतापगढ़, जौनपुर या अन्य जिले में पिछड़े वर्ग के साथ उत्पीड़न के मामले सामने आए उसमें पुलिस लीपापोती करने में लगी है। इनके साथ अन्याय अत्याचार हुआ है तत्काल इस पर भी इसी प्रकार कार्यवाही होनी चाहिए’।

बताते चलें कि आजमगढ़ में लड़की से छेड़खानी के मामले में सीएम योगी आदित्यनाथ ने सख्ती दिखाते हुए 12 आरोपियों पर तत्काल एनएसए लगाने के आदेश दिए हैं, इनमें सेफरार आरोपियों पर इनाम घोषित करने के साथ ही लापरवाह एसएचओ पर एक्शन का आदेश दिया है।