कैलाश विजयवर्गीय बोले आप झाबुआ जिताओ मैं एमपी का सीएम बदल दूंगा

37
SHARE

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव के साथ ही देश के कई राज्यों में हो रहे विधानसभा उपचुनावों से सियासी पारा काफी चढ़ा हुआ है इस बीच मध्य प्रदेश के झाबुआ में में भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने दावा किया है कि अगर भाजपा यहां से जीती, तो मुख्यमंत्री बदल देंगे।

रविवार को झाबुआ में भाजपा उम्मीदवार भानु भुरिया के प्रचार में जुटे विजयवर्गीय ने कहा कि यह उपचुनाव मध्य प्रदेश की राजनीति के लिए बेहद अहम है, क्योंकि यह राज्य की कमलनाथ सरकार का भविष्य तय करेगा। विजयवर्गीय ने कहा कि यहां की जनता भाजपा को जिताए और वह राज्य की कमलनाथ सरकार को हटाने का जिम्मा लेते हैं। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने अपने वादे के मुताबिक किसानों की कर्जमाफी नहीं की है। उस वक्त राहुल गांधी ने भी 10 दिनों में दो लाख रुपयों तक की कर्जमाफी का वादा किया था और ऐसा नहीं होने पर मुख्यमंत्री को बदलने की बात कही थी।

बताते चलें कि झाबुआ विधानसभा सीट पर उपचुनाव यहां के पूर्व विधायक जीएस डामोर के रतलाम-झाबुआ लोकसभा सीट से सांसद बन जाने और विधानसभा सदस्यता से इस्तीफा देने के चलते हो रहे हैं। भाजपा सांसद निर्वाचित हुए जीएस डामोर के विधायक पद से इस्तीफा देने के साथ ही कांग्रेस प्रदेश में स्पष्ट बहुमत वाली सरकार हो गई थी।