झारखंड में 81 विधानसभा सीटो पर चुनाव लड़ेगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी

24
SHARE

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर और महासचिव अरविंद राजभर ने रविवार को झारखंड के पलामू में राजवार-राजभर समाज के लोगों को संबोधित किया। पलामू में राजवार विकास संघ का राज्यस्तरीय सम्मेलन बुलाया गया था जिसमें ओम प्रकाश राजभर बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे थे। इन नेताओं ने इस बैठक में अपील की लोग अपने हक के लिए खड़े हों और अपने हक की लड़ाई खुद लड़ना सीखें तभी उन्हें उनका हक मिल सकता है।

ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि शिक्षा व्यवस्था में व्यापक सुधार होना चाहिए और गरीबों के बच्चों को भी गुणवत्ता वाली शिक्षा मिलनी चाहिए। राजभर ने कहा कि आज अधिकारी बेलगाम हो गए है कोई किसी गरीब जनता का सुनने वाला नही है। उन्होंने ऐलान किया कि हमारी पार्टी पूरे झारखंड प्रदेश में संगठन विस्तार कर आने वाले विधानसभा चुनाव में प्रदेश की सभी 81 विधानसभा सीटो पर मजबूती के साथ चुनाव लड़ेगी और झारखंड के गरीब,शोषित दलितों का आवाज बनने का कार्य करेगी।

इस बैठक में सुभासपा के महासचिव अरविंद राजभर ने कहा कि समाज के लोगों को एकजुट होना होगा ताकि सामाजिक और राजनीतिक क्षेत्र में उचित प्रतिनिधित्व मिल सके।

इस सम्मेलन में ओम प्रकाश राजभर ने सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के झारखंड प्रदेश पदाधिकारियों का भी ऐलान किया। गढ़वा के उदय राजवार को प्रभारी की जिम्मेदारी दी गई। इनके अलावा शैलेश राजवार, कमलेश राजवार व अन्य को भी कई जिम्मेदारियां सौंपी गई हैं।