ड्रीम गर्ल में नुसरत भरूचा ऐसे इंसान की गर्लफ्रेंड हैं कि आप जानेंगे तो होश उड़ जाएंगे

28
SHARE

बॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत भरूचा और आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म ड्रीम गर्ल इस शुक्रवार को यानी 13 सितंबर को रिलीज हो रही है। यह एक कॉमेडी फिल्म है जो हंसी की भरपूर खुराक के साथ ही मनोरंजन के हर मसाले से भरपूर है। इस फिल्म को लेकर पहले से ही काफी चर्चाएं हो रही हैं और माना जा रहा है यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रहने वाली है।

फिल्म ड्रीम गर्ल में आयुष्मान खुराना का रोल एक ऐसे व्यक्ति का है जो लोकल ड्रामा में महिलाओं का रोल निभाता है और आत्मविश्वास ऐसा कि जिसे देख हर कोई दंग रह जाता है। इस खासियत की वजह से उन्हें एक रेडियो स्टेशन में नौकरी मिल जाती है। रेडियो पर वह पूजा नाम की लड़की के नाम से काम करते हैं और कुछ ही दिनों में, पूजा की आवाज पूरे शहर को दीवाना बना देती है। हर कोई इस आवाज़ को अपना दिल दे बैठता है और पूजा को अपनी ड्रीम गर्ल समझने लगता है।

इस फिल्म में नुसरत भरूचा का रोल आयुष्मान खुराना की गर्लफ्रेंड का है। अब जिसे लोग एक लड़की समझते हों उसकी गर्लफ्रेंड की हालत क्या होगी जब सबकुछ उसे पता चलेगा, इसका थोड़ा अंदाजा आ लगा सकते हैं। फिल्म के ट्रेलर से साफ है कि नुसरत का रोल इस फिल्म में काफी दमदार है। इस फिल्म के बारे में कहा जा रहा है कि इसकी कॉमेडी आपको गुदगुदाएगी भी और सोचने पर भी मजबूर करेगी।

फिल्म ड्रीम गर्ल का निर्देशन राज शांडिल्य ने किया है। इस फिल्म के बारे में बताते हुए नुसरत ने एक इंटरव्यू में कहा है कि राज ने उन्हें फिल्म की कहानी करीब एक घंटे सुनाई और इस दौरान वह पेट पकड़कर हंसती रही। कहानी पूरी हुई तो उन्होंने फौरन इस फिल्म के लिए हां कह दिया। इस फिल्म से ट्रेड पंडितों को भी काफी उम्मीदें हैं और माना जा रहा है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले दिन 15 करोड़ के आसपास की ओपनिंग ले सकती है और पहले वीकेंड में 50 करोड़ तक का बिजनेस कर सकती है।