बाबू सिंह कुशवाहा ने जताई आशंका, उन पर पड़ सकती है सीबीआई की रेड

24
SHARE

आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटे जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष और राज्य के पूर्व मंत्री बाबू सिंह कुशवाहा ने मंगलवार 5 फरवरी को महोबा जिले में एक बड़ी रैली की। जन अधिकार पार्टी की इस रैली में लोगों की अच्छी-खासी भागीदारी दिखी जो विरोधी पार्टियों के लिए चिंता का सबब हो सकती है।
इस रैली में बाबू सिंह कुशवाहा ने कहा कि उनकी पार्टी किसी वर्ग विशेष की पार्टी न होकर सर्व समाज की पार्टी है। उन्होंने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि सरकार किसानों के हक में कुछ भी नहीं कर रही है, किसान बदहाल है। साथ ही राज्य की शिक्षा व्यवस्था भी गर्त में चली गई है। उनका कहना था कि भाजपा असल मुद्दों पर ध्यान देने की बजाय धर्म की राजनीति करने में लगी है।
पश्चिम बंगाल में सीबीआई को लेकर चल रहे घमासान के बीच बाबू सिंह कुशवाहा का कहना था कि उनकी रैलियों में भीड़ बढ़ती देख सत्ताधारी दल परेशान हो उठते हैं और ऐसे में उनके खिलाफ सीबीआई को लगा दिया जाता है। उन्होंने आशंका जताई कि संभव है उन पर एकाध हफ्ते में सीबीआई का छापा पड़े।
बाबू सिंह कुशवाहा लोकसभा चुनावों के मद्देनजर पूरे राज्य में कई रैलियां करने वाले हैं, महोबा की रैली में जुटी भीड़ ने उनका मनोबल काफी बढ़ाया है, जिससे वह काफी जोश में भी दिखे।