मायावती के जन्मदिन पर अखिलेश यादव, ओपी राजभर ने क्या कहा? जानिए आज की बड़ी खबरें

166
SHARE

बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती आज अपना 64वां जन्मदिन मना रही हैं। उन्हें कार्यकर्ताओं और राजनेताओं की तरफ से बधाइयां मिल रही हैं। इस मौके पर मायावती ने भाजपा और कांग्रेस पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार कांग्रेस का रास्ता अपना रही है। वह राजनीतिक और व्यक्तिगत फायदे के लिए सत्ता का दुरुपयोग कर रही है।

मायावती ने भाजपा और कांग्रेस पर निशाना साधा वहीं समाजवादी पार्टी के प्रति वह नरम दिखीं। वहीं समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मायावती को बर्थडे विश किया। मायावती को शुभकामनाएं देते हुए उन्होंने लिखा, ‘बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुश्री मायावती जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई।लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद अखिलेश और मायावती के बीच सियासी दोस्ती टूट गई थी।

मायावती का जन्मदिन बसपा कार्यकर्ता धूमधाम से मना रहे हैं। लखनऊ में उनके जन्मदिन पर कार्यकर्ताओं ने 64 किलोग्राम का केक काटकर जश्न मनाया।

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने भी मायावती को जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री माननीया बहन कु.मायावती जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। ईश्वर से प्रार्थना है कि आप दीर्घायु हों, सदैव स्वस्थ एवं प्रसन्न रहें।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मकर संक्रांति और खिचड़ी पर्व पर प्रदेशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं। इस मौके पर उन्होने गोरखपुर में ‘गोरखपुर महोत्सव’ के समापन समारोह कार्यक्रम में भाग लिया। उन्होंने महोत्सव की ‘स्मारिका’ तथा ‘मंथन’ पुस्तकों का विमोचन किया।

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव बुधवार को सीतापुर में थे। इस दौरान उनका जगह-जगह स्वागत किया गया। पूर्व सांसद हरगोविंद वर्मा की पुण्यतिथि पर आयोजित किसान गोष्ठी में अखिलेश यादव ने दावा किया कि यूपी में अगली सरकार सपा की बनेगी।

उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार जितनी भी कल्याणकारी योजनाएं चला रही है वह समाजवादी पार्टी के समय की हैं जिनका नाम बदल कर शुरू किया जा रहा है।