यूपी उपचुनाव- सीएम योगी और स्वतंत्र देव सिंह की सभाएं, घोसी में राजभर बंधुओं ने संभाला मोर्चा, जानिए बड़ी खबरें

10
SHARE

यूपी में 11 विधानसभा सीटों पर हो रहे उप चुनाव के प्रचार में आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने बाराबंकी के जैदपुर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा उम्मीदवार अंबरीश रावत के पक्ष में विजय संकल्प सभा को किया। इस दौरान उनके निशाने पर सपा, बसपा व कांग्रेस रही।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने आज बहराइच के बलहा विधानसभा क्षेत्र में भी विजय संकल्प सभा को संबोधित किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि देश में सर्वाधिक शासन कांग्रेस ने किया। प्रदेश में सपा व बसपा की सरकारें रहीं लेकिन विकास कार्य नहीं हुए।

भाजपा प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल ने प्रतापगढ़ जिले की सदर विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए आयोजित कार्यकर्ता बैठक को संबोधित किया। प्रतापगढ़ से राजकुमार पाल भाजपा की सहयोगी अपना दल एस के टिकट पर एनडीए उम्मीदवार हैं।

घोसी विधानसभा सीट पर हो रहे उप चुनाव में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के दोनों महासचिवों अरविंद राजभर और अरुण राजभर ने गावों में जाकर अलग-अलग नुक्कड़ सभाएं कीं। सुभासपा नेताओं ने दावा किया कि इस बार घोसी में सुभासपा की जीत होगी।