राजकुमार राव की फिल्म मेड इन चाइना की रिलीज डेट सामने आई, ट्रेलर इस दिन आएगा

25
SHARE

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव की आने वाली फिल्म मेड इन चाइना काफी दिनों से सुर्खियों में बनी हुई है। राजकुमार राव ने बढ़िया कंटेट वाली फिल्मों से बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाई है इसीलिए उनकी फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी उत्सुकता देखी जा रही है। इस फिल्म की एक झलक जल्दी ही आपको मिलने वाली है। मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट और ट्रेलर रिलीज की तारीख पक्की कर दी है। फिल्म मेड इन चाइना का एक और नया पोस्टर भी रिलीज किया गया है।

इस फिल्म में राजकुमार राव के अलावा मौनी रॉय, अमायरा दस्तूर, परेश रावल, बोमन ईरानी, गजराज राव और सुमित व्यास प्रमुख किरदारों में दिखाई देंगे। मेकर्स ने रविवार को जो नया पोस्टर लॉन्च किया गया है उसमें राजकुमार राव सोफे पर लेटे और बाकी की स्टार कास्ट पीछे हाथ में पटाखे लिए नजर आ रहे हैं। किसी के हाथों में फुलझड़ियां हैं किसी के हाथ में रॉकेट और पटाखे। यानी यह फिल्म इस दिवाली पर फुल धमाका करने वाली है, जी हां यह फिल्म दीवाली के मौके पर रिलीज होने वाली है, लेकिन अभी एकदम सटीक तारीख नहीं बताई गई है। 

इसके बाद सोमवार को भी एक नया पोस्टर रिलीज किया गया है जिसमें राजकुमार राव के हाथों में मैजिक सोप है। मेकर्स 18 सितंबर को इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज करेंगे। फिल्म मेड इन चाइना एक कॉमेडी फिल्म है और इसकी स्टारकास्ट देख कर तो यही लग रहा है कि यह फिल्म खूब हंसाने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन मिखिल मुशले ने किया है और इसके प्रोड्यूसर दिनेश विजान और जियो स्टोडियो हैं।