राजभर ने केजरीवाल को दी बधाई, आप से गठबंधन की चाहत के दिए संकेत

40
SHARE

दिल्ली में आम आदमी पार्टी की भारी जीत ने सभी भाजपा विरोधी दलों को नई ऊर्जा दी है। यूपी में पूर्व कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर और उनकी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी भी दिल्ली में आम आदमी पार्टी की जीत से काफी खुश है। पार्टी अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल को जीत पर बधाई दी है।

ओम प्रकाश राजभर ने केजरीवाल को बधाई देते हुए 2022 के यूपी विधानसभा चुनाव में भी भाजपा को हराने का दावा किया है। उन्होंने कहा है कि कुछ को तुम जगा दो, कुछ को हम जगाते हैं, चलो 2022 में भागीदारी मोर्चा की सरकार बनाते हैं।

बताते चलें कि ओम प्रकाश राजभर और जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष बाबू सिंह कुशवाहा ने करीब एक दर्जन छोटे दलों का भागीदारी संकल्प मोर्चा गठित किया है। मोर्चे की बलिया और कुशीनगर में काफी सफल रैलियां पिछले दिनों हो चुकी हैं और अगली रैली 12 फरवरी को गाजीपुर में है। इस रैली में जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष बाबू सिंह कुशवाहा मुख्य अतिथि होंगे।

ओम प्रकाश राजभर ने जिस तरह से केजरीवाल को बधाई दी है और कहा है कि कुछ को तुम जगा दो, कुछ को हम जगाते हैं..उससे लगता है कि वह यूपी में आम आदमी पार्टी को भी भागीदारी संकल्प मोर्चा में शामिल करना चाहते हैं, हालांकि आधिकारिक रूप से इस बारे में कुछ कहा नहीं गया है। संभव है आने वाले दिनों में राजभर ऐसी पहल करते दिखाई दें।