सपा ने दी चेतावनी, एक सितंबर तक खुले इटावा लॉयन सफारी वरना होगा आंदोलन

31
SHARE

इटावा, समाजवादी पार्टी ने इटावा सफारी पार्क को सितंबर में खोले जाने की चर्चाओं के बीच इस मुद्दे पर आंदोलन की चेतावनी दी है। समाजवादी पार्टी के स्थानीय नेताओं-कार्यकर्ताओं ने इटावा सफारी पार्क को एक सितंबर तक खोले जाने की मांग की है और ऐसा नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।

समाजवादी पार्टी के इटावा जिलाध्यक्ष गोपाल यादव की अगुवाई में सपा नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल मंगलवार को जिलाधिकारी को इस सिलसिले में ज्ञापन देने पहुंचा था, लेकिन जिलाधिकारी के नहीं होने पर उन्होंने सिटी मजिस्ट्रेट को एस एन शुक्ला को ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन सौंपने जाने वाले नेताओं में जिलाध्यक्ष गोपाल यादव के साथ पूर्व सांसद प्रेमदास कठेरिया, नगरपालिका के पूर्व चेयरमैन कुलदीप गुप्ता संटू, जिला महासचिव चंदन सिंह बघेल,पद्म तिवारी, उत्तम सिंह प्रजापति समेत कई सपा नेता मौजूद थे। इन लोगों ने सिटी मजिस्ट्रेट से अपील की कि पार्क को आम जनता के लिए खोल दिया जाए।

इसके साथ ही सपा नेताओं ने चेतावनी दी कि अगर एक सितंबर तक सफारी पार्क को नहीं खोला गया तो दो सितंबर से कचहरी परिसर में अनिश्चितकालीन धरना-प्रदर्शन किया जाएगा।

सपा कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि मौजूदा सरकार में विकास कार्यों के नाम पर भ्रष्टाचार का बोलबाला है और पुलिस आम लोगों से बेतहाशा वसूली में जुटी हुई है। सपा नेताओं ने जिले में स्थिति सूत मिल परिसर में निर्माणाधीन भवनों की गुणवत्ता पर भी सवाल उठाए।