अनुप्रिया पटेल ने किया नामांकन, इस बार सुभासपा का कहीं नाम नहीं

129
SHARE

केंद्रीय मंत्री और अपना दल एस की नेता अनुप्रिया पटेल ने शुक्रवार को मिर्जापुर संसदीय सीट से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इस मौके पर अनुप्रिया पटेल के साथ यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और भाजपा के उत्तर प्रदेश चुनाव प्रभारी जेपी नड्डा समेत राज्य के कई मंत्री भी मौजूद रहे। अनुप्रिया ने भाजपा, अपना दल और निषाद पार्टी की संयुक्त प्रत्याशी के रूप में नामांकन पत्र दाखिल किया। यूपी में सरकार में साझीदार सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी ने अपने उम्मीदवार उतारे हैं इसलिए इस पार्टी का नाम नहीं था।

नामांकन के बाद अनुप्रिया पटेल ने कहा कि इस बार का चुनाव घोटालेबाजों और ईमानदार सरकार के बीच है। इस बार भी वह विकास के नाम पर ही चुनाव लड़ रही हूं। नामांकन के मौके पर हुई जनसभा में केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा ने कहा कि राज्य में पिछली बार हम 73 सीटों पर जीते थे, इस बार हम करीब 74 सीटों पर जीत हासिल करने जा रहे हैं।

इस मौके पर यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि आप लोग किसी के बहकावे में मत आइएगा। कुछ लोग ईवीएम मशीन पर आरोप लगा रहे हैं, ऐसे लोगों को आरोप लगाने दीजिए। जब हम छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश और राजस्थान का चुनाव हार गए थे, उस समय पूरा विपक्ष नहीं बोला। अब यह लोग हार रहे हैं, तो फिर ईवीएम मशीन का रोना रोने लगे हैं।