महिला ने सीएम योगी से मांगी मदद, फौरन मिला इलाज का भरोसा

26
SHARE

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को लखनऊ के किंग जॉर्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय के ट्रॉमा सेंटर का दौरा करने गए थे, इसी दौरान एक महिला उनके पास आई और पैरों पर गिर पड़ी। सीएम योगी ने उस महिला को उठाया और उसकी समस्या पूछी तो महिला ने सीएम योगी के सामने गिड़गिड़ाते हुए अपने भाई के इलाज के लिए मदद मांगी।

सीएम योगी ने मौके पर ही ट्रॉमा सेंटर के अधिकारियों को उस महिला के भाई के इलाज की व्यवस्था करने का निर्देश दिया। अधिकारी आगे टालमटोल नहीं करें इसके लिए उन्होंने सख्त लहजे में उनसे यह भी कहा कि अगर आपसे संभव नहीं होता है तो प्रस्ताव बनाकर भेजें, शासन इलाज का खर्च उपलब्ध कराएगा।

दरअसल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सुल्तानपुर में दो सगे भाइयों के अपहरण की घटना में घायल बच्चे का हाल-चाल जानने के लिए लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के ट्रॉमा सेंटर पहुंचे थे। उन्होंने अस्पताल के डॉक्टरों को बच्चे के बेहतर इलाज का भी निर्देश दिया।

सीएम योगी ने अपहरण की इस घटना में जान गंवाने वाले प्रियांश के परिजनों को पांच लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने का भी ऐलान किया। उन्होंने पुलिस को अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई सुनिश्चित करने के भी निर्देश दिए।