सीतापुर में कुत्तों के झुंड का दो बच्चियां पर हमला

108
SHARE

सीतापुर में आदमखोर कुत्तों का कहर बढ़ता ही जा रहा है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ यहां का दौरा कर चुके हैं जबकि लखनऊ तथा मथुरा से कुत्तों पर नियंत्रण करने वाले विशेषज्ञ भी अपनी जुगत लगा चुके हैं। इसके बाद भी कुत्तों का कहर है।

खैराबाद थाना क्षेत्र के खैरमपुर गांव में आज भी कुत्तों के झुंड ने दो बच्चियों पर हमला बोल दिया। कुत्तों के हमले में एक बच्ची काफी बुरी तरह से घायल है, जबकि दूसरी ने किसी तरह पेड़ पर चढ़कर अपनी जान बचाई। उसको भी काफी चोट लगी है। दोनों को जिला अस्पताल भेजा गया है, जहां पर इलाज चल रहा है।

विकास खंड खैराबाद के ग्राम खैरमपुर निवासी छोटेलाल की पुत्री सोनम और शिवानी आम बीनने बाग गयी हुई थी। यहां उनपर कुत्तों के झुंड ने हमला बोल दिया जिसपर शिवानी ने पेड़ पर चढ़कर खुद को बचा लिया लेकिन सोनम को कुत्तों ने नोचना शुरू कर दिया। शोर सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने मासूम को बचाया और जिला अस्पताल लेकर पंहुचे। यहां बच्ची का इलाज किया जा रहा है। डीएम शीतल वर्मा, एएसपी मधुबन सिंह ने जिला अस्पताल पहुंच कर बच्ची का हाल जाना है।

सीतापुर में एक दिन पहले आदमखोर कुत्तों ने आठ वर्षीय मासूम बच्ची पर हमला कर दिया। शहर कोतवाली क्षेत्र में बिहारीगंज निवासी याकूब की आठ वर्षीय बेटी शैरीन घर के बाहर खेत मे खेल रही थी। तभी कई आदमखोर कुत्तों ने अचानक हमला बोल दिया। बच्ची शोर मचाने लगी। शोर सुनकर लोग इकट्ठा हो गए और किसी तरह कुत्तों के झुंड को वहां से खदेड़ा। वहां मौके पर पुलिस भी आ गई। बच्ची को इलाज के जिला अस्पताल भेजा गया।

इसके बाद वन विभाग की टीम ने गांव के आसपास खेतों में कॉम्बिग की, लेकिन कुत्तों का कुछ भी पता नहीं चला। वारदात के बाद बिहारीगंज के लोग दहशत में हैं। पुलिस और वन विभाग की टीम इलाके में गश्त कर रही है।

source-Dainik Jagran