बीजेपी विधायक की फटकार के बाद रोने लगी आईपीएस, देखे वीडियो

132
SHARE

विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल का आरोप है कि आईपीएस ने कच्ची शराब के विरोध में प्रदर्शन करने वाली महिलाओं पर लाठीचार्ज कराया। उनमें एक प्रेग्नेंट लेडी और बच्चों को भी चोटे आई हैं। इससे पहले उन महिलाओं की कच्ची शराब के ठेके बंद कराने की मांग को लेकर पुलिस से झड़प हुई, इसमें चले लाठी-डंडो में सीओ गोरखनाथ चारू निगम को चोटें आईं हैं।

​गोरखपुर के चिलुआताल थाना क्षेत्र के कोइलहवा गांव में कच्ची शराब के खिलाफ ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया। इस दौरान सड़क जाम खुलवाने के लिए सीओ गोरखनाथ चारू निगम और ग्रामीणों में झड़प हो गई। ग्रामीणों ने पुलिस पर सड़क जाम खुलवाने के विराध में डंडे और पत्थर बरसा दिए। जिसमें चारू निगम को चोटें आई हैं। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आधा दर्जन प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लिया।

ग्रामीणों पर पुलिस की कार्रवाई के विरोध में बीजेपी विधायक राधामोहन दास अग्रवाल ने मौके पर पहुंचकर फिर से सड़क पर जाम कर दिया। उन्होंने ग्रामीणों को छोड़ने पर ही जाम खोलने की बात कही। उनका आरोप है कि चारू निगम ने जानबूझ कर ग्रामीणों पर लाठी चार्ज करा दिया। इससे कई महिलाओं और बच्चों को चोटें आई हैं। उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था।

विधायक ने सड़क जाम कर आईपीएस चारू निगम को जमकर फटकार लगाई। उन्होंने कहा मुझे इनसे बात ही नहीं करनी है नके बात करने का तरीका खराब है। इनके सीनियर अधिकारी को बुलाइए। ये सब सुनकर कैमरे के सामने ही आईपीएस अपने आंसू रोक नहीं पाईं और रोने लगीं। उन्होंने रुमाल से अपने आंसू पोछे।