करण जौहर की फिल्म कलंक का टाइटिल ट्रैक रिलीज, बेहद शानदार बना है गाना

61
SHARE

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन की मच अवेटेड फिल्म कलंक का टाइटल सॉन्ग रिलीज हो गया है। यह गाना शुक्रवार को ही रिलीज किया जाना था लेकिन इसे शनिवार के लिए टाल दिया गया था। इसके लिए इस फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर ने फैंस से माफी भी मांगी। बहरहाल टाइटिल सॉन्ग आ गया है और कहते हैं कि इंतजार का फल मीठा होता है तो इसके साथ भी बिल्कुल वैसा ही है।

फिल्म कलंक के इस गाने कलंक नहीं इश्क है काजल पिया.. को अरिजीत सिंह और शिल्पा राव ने गाया है। गाना बेहद खूबसूरत बन पड़ा हैष अरिजित और शिल्पा की आवाज का जादू आपको बांध लेता है और आप इस गाने को सुनते ही रहना चाहेंगे। इस गाने में आलिया भट्ट और वरुण धवन की जोड़ी की जबरदस्त बॉन्डिंग दिखाई देती है। आलिया इस गाने में गजब की खूबसूरत दिखाई देती हैं।

यह गाना आलिया और वरुण पर ही फोकस है लेकिन इसमें थोड़ी सी झलक आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा की भी दिखाई देती है तो संजय दत्त और माधुरी दीक्षित भी दिखाई देते हैं। अब तक सामने आए इस फिल्म के टीजर और पहले गाने घर मोरे पिया से साफ हो जाता है कि यह फिल्म किसी रजवाड़े की कहानी पर आधारित है जिसमें वरुण ने साधारण परिवार के युवक की भूमिका निभाई है।

फिल्म के पहले गाने घर मोरे पिया को 18 मार्च को रिलीज किया गया था और यह खूब पसंद किया गया, अब दूसरे गाने से भी वैसी ही उम्मीद है। यह फिल्म करण जौहर के लिए बेहद खास है, उन्होंने कहा था कि इसे उनके पिता यश जौहर बनाना चाहते थे, यह फिल्म उनके लिए बेहद खास है और इसकी बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता।

इस फिल्म में संजय दत्त और माधुरी दीक्षित भी 21 साल बाद साथ दिखाई देंगे। माधुरी वाला रोल पहले श्रीदेवी को ऑफर किया गया लेकिन उनके निधन के बाद माधुरी की एंट्री हुई। इस फिल्म में वरुण धवन और आलिया भट्ट के अलावा माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होगी।

कलंक के टाइटिल ट्रैक को ज़ी म्यूज़िक कंपनी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। फ्रेंड्स आपने भी इस गाने को देख लिया है तो आपको यह कैसा लगा कमेंट करके हमें भी बताएं।