केशव प्रसाद मौर्य का अखिलेश यादव और मायावती पर जोरदार हमला, बोले इन्हें दिखने लगी है हार

29
SHARE

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने बुधवार को चंदौली में सपा-बसपा गठबंधन पर जोरदार हमला बोला। केशव प्रसाद मौर्य ने ईवीएम की खराबी पर सवाल उठाने पर समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव को निशाना बनाया वहां बसपा प्रमुख मायावती के लिए कहा कि मायावती को हार पहले ही दिखाई देने लगी है।

चंदौली से लोकसभा प्रत्याशी भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय ने बुधवार को नामांकन किया। इस मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, बीजेपी के वरिष्ठ नेता कलराज मिश्र और हाल में बीजेपी में शामिल हुए आज़मगढ़ से प्रत्याशी दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ भी मौजूद थे।

नामांकन के मौके पर हुई जनसभा में केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि कहा कि हम छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान हार गए तो ईवीएम सही थी, लेकिन अब जब जाति की राजनीति पर मोदी लहर भारी पड़ रही है तो फिर से ये ईवीएम को गाली दे रहे हैं|

मायावती को निशाना बनाते हुए उन्होंने कहा कि ध्रुवीकरण की शुरुआत मायावती जी ने देवबंद से चुनाव प्रचार करके कर दी थी। उनको अपनी हार चुनाव खत्म होने के पहले ही दिख रही है|ऐसे में हार की खीज उनके उल्टे बयानों में दिख रही है।

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि मोदी जी और योगी जी की जोड़ी प्रदेश में बिना भेदभाव के विकास कर रही है। उन्होंने दावा किया कि हम विकास के लिए काम कर रहे हैं, हम ध्रुवीकरण की राजनीति नहीं करते हैं व इस बार 2014 से भी बड़े अंतर से जीत रहे हैं।