फि‍रोजाबाद में बिजनेसमैन का किडनैप, बदमाश पुलिस की वर्दी में थे

123
SHARE

फि‍रोजाबाद में हाईवे से एक बिजनेसमैन को उसकी ही कार के साथ किडनैप कर लिया गया। बताया जा रहा है कि बदमाश पुलिस की वर्दी में थे। घटना से पुलिस में हड़कंप मच गया है। जिले की सीमाएं सील कर दी गई हैं। एसएसपी, एसटीएफ खुद केस की मॉनिटिरिंग में लगाए गए हैं। बता दें, 20 साल पहले संजय के पिता को भी किडनैप किया गया था। बताया जाता है कि उस वक्त एक करोड़ रुपए फिरौती पर वह छूटे थे।

संजय की फिरोजाबाद में एफएम ग्लास नाम से कांच की फर्म है। शुक्रवार को संजय अपनी इनोवा कार से फिरोजाबाद के नगला भाऊ इंडस्ट्रियल एरिया में अपनी फैक्ट्री जा रहे थे। दोपहर करीब एक बजे जब एनएच-2 पर संजय की गाड़ी पहुंची तो बाइक पर आए बदमाशों ने गाड़ी को रोक लिया और गन प्वाइंट पर कार में बैठ गए। इसके बाद बदमाश उन्हें गाड़ी के साथ किडनैप कर फरार हो गए।

प्रत्‍यक्षदर्शियों का कहना है कि बदमाश कार लेकर नेशनल हाइवे पर आगरा की तरफ भागे। पुलिस इस मामले की पड़ताल कर रही है। बताया जा रहा है कि करीब 20 साल पहले संजय मित्‍तल के पिता सतीश प्रकाश मित्‍तल का भी अपहरण हुआ था। उस दौरान कई दिनों के बाद एक करोड़ रुपए की फिरौती देकर वह छूटे थे। अब उनके बेटे का भी अपरहण कर लिया गया।