सन ऑफ मल्लाह मुकेश सहनी का दावा, एनडीए की रैली में निषाद रैली से भी कम भीड़ जुटी

63
SHARE

पटना में एनडीए की रैली में आई भीड़ पर विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्री य अध्येक्ष और सन ऑफ मल्ला ह के नाम से मशहूत मुकेश सहनी ने निशाना साधा है। पटना के गांधी मैदान में रविवार 3 मार्च को हुई एनडीए की संकल्पक रैली को मुकेश सहनी ने सुपर फ्लॉप बताया। मुकेश सहनी की ओर से कहा गया है कि बिहार की जनता ने डबल इंजन वाली सरकार और उनकी रैली को नकार दिया है। जनता ने बता दिया है कि जुमलेबाजों को वे सबक सिखाकर ही रहेंगे।


मुकेश सहनी ने कहा है कि गांधी मैदान में हुआ एनडीए की रैली में भाजपा, जेडीयू और एलजेपी के पूरी ताकत लगाने के बाद भी डबल इंजन सरकार की जमकर किरकिरी हुई। मुकेश सहनी का दावा है कि इस रैली में उनके द्वारा आयोजित 4 नवम्बर 2018 को निषाद आरक्षण महारैला से भी बहुत कम लोग आये।


मुकेश सहनी ने कहा कि एनडीए की रैली में सभी अपनी डफली अपना राग वाले अंदाज में दिखाई दिए। पोस्टर-बैनर से लेकर हर जगह आपा-धापी की स्थिति दिखी। उन्होंने कहा कि महागठबंधन के सामने अब एनडीए हथियार डाल चुका है।


बताते चलें कि मुकेश सहनी ने पिछले हफ्ते ही भारतीय जनता पार्टी के कई नेताओं ओम प्रकाश महतो, दशरथ महतो, सुभाष महतो, रामबालक महतो और उनके समर्थकों को अपनी वीआईपी पार्टी में शामिल कराया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि कुशवाहा समाज के इन भाजपा नेताओं के आने से हमारी पार्टी को मजबूती मिली है।