राहुल को कुर्ता सिलवाने के लिए 100 रुपए भेजे

26
SHARE
राहुल ने ऋषिकेष में कहा था “मेरे कुर्ते का पॉकेट फटा हो तो मुझे फर्क नहीं पड़ता, लेकिन मोदी जी का कपड़ा कभी नहीं फटता होगा और वो गरीब की राजनीति करते हैं|”
इसके बाद गाजियाबाद के एक मार्केटिंग मैनेजर ने राहुल गांधी को 100 रुपए का डिमांड ड्राफ्ट भेजा है। मैनेजर का कहना है कि राहुल ने एक रैली में अपना फटा कुर्ता दिखाया था। राहुल की सादगी पर उन्हें गर्व के साथ काफी दुख भी हुआ। उन्‍होंने कुर्ता सिलवाने के लिए राहुल को 100 रुपए भेजे हैं। बता दें कि 16 जनवरी को ऋषिकेष में राहुल ने अपना फटा कुर्ता दिखाते हुए मोदी पर निशाना साधा था|
मुकेश कुमार मित्तल एक फाइनेंस कंपनी में काम करते हैं। मुकेश ने सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की ब्रांच से 100 रुपए का डीडी बनवाया। इसके बाद, मंगलवार को उसे राहुल गांधी को स्पीड पोस्ट कर दिया। डीडी के साथ राहुल को भेजे गए लेटर में मुकेश ने लिखा- “16 जनवरी को ऋषिकेश की जनसभा में देश के इतने बड़े लीडर द्वारा अपना फटा कुर्ता दिखाने की सादगी पर मुझे गर्व के साथ काफी दुख हुआ।मैं कुर्ता सिलवाने के लिए 100 रुपए भेज रहा हूं। आशा करता हूं कि आप मेरी इस छोटी-सी भेंट को स्वीकार करते हुए अपना कुर्ता जरूर सिलवा लेंगे|”
राहुल ने ऋषिकेष में कहा कि मोदी की इमेज और कामों में फर्क दिखता है। राहुल ने कहा था, “15 लाख का सूट और चरखा मतलब कॉन्ट्राडिक्शन है। चरखे का मतलब गरीब लोगों का खून-पसीना होता है।”राहुल ने अपना फटा कुर्ता दिखाते हुए कहा, “मेरे कुर्ते का पॉकेट फटा हो तो मुझे फर्क नहीं पड़ता, लेकिन मोदी जी का कपड़ा कभी नहीं फटता होगा और वो गरीब की राजनीति करते हैं|”