सीएम योगी बोले सहारनपुर पहली बार राष्ट्रवाद की राह पर, बलिया में राजभर की दहाड़, यूपी की चार बड़ी खबरें

30
SHARE

1-मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज सहारनपुर के दौरे पर थे। मुख्यमंत्री इस दौरान जिले में 450 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास किया। सहारनपुर के गंगोह में मुख्यमंत्री ने एक जनसभा को भी संबोधित किया। उन्होंने कहा कि सहारनपुर लंबे समय बाद अब राष्ट्रवाद की राह पर है। उन्होंने कहा कि हमारा वादा है कि हम इस जिले का काफी विकास करेंगे। सहारनपुर में एयरपोर्ट बनाने पर सरकार तेजी से काम कर रही है, एयरपोर्ट होने से दिल्ली की दूरी घटेगी।

2-सहारनपुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का स्वागत भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, डॉ.धर्म सिंह सैनी और सुरेश राणा ने किया। सहारनपुर के गंगोह विधानसभा क्षेत्र में जल्दी ही विधानसभा उप चुनाव होने हैं, इसकी तैयारियों के सिलसिले में प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह पहले से ही सहारनपुर में थे।

3-समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इशारों-इशारों में ट्रैफिक नियमों का हवाला देते हुए भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा है कि देश की गाड़ी सत्ता के नशे में चूर बिना बेल्ट के वो नाबालिग चला रहे हैं, जिन्हें अपना अहित करने का लाइसेंस जनता ने कभी नहीं दिया. सामाजिक सौहार्द को प्रदूषित करने वाले ऐसे कुचालकों के पास देश के आर्थिक भविष्य का कोई बीमा भी नहीं है. अब जनता इनका चालान काटेगी.

4- सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने राज्य में सत्तारूढ़ भाजपा सरकार पर एक बार फिर निशाना साधा है। राजभर ने कानून-व्यवस्था और शिक्षा सुधार समेत 17 मांगों को उठाते हुए योगी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने बलिया के बांसडीह में अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ धरना दिया और राज्यपाल के नाम ज्ञापन भी सौंपा।