आम आदमी पार्टी का आरोप ‘इटावा के पीडब्ल्यूडी विभाग में बिना रिश्वत नही होता कोई काम’

39
SHARE

इटावा, लोक निर्माण विभाग में बिना रिश्वत के कोई काम नही होता है, यह कहना है आम आदमी पार्टी की प्रदेश सचिव रुचि यादव का। रुचि यादव ने बताया कि नगर के एक व्यापारी मोहनीश कुमार ने पेट्रोल पंप लेने के लिए आवेदन किया था। उसी से सम्बंधित एक अनापत्ति प्रमाण पत्र लेने के लिये लोक निर्माण विभाग में 11 जून 2019 को आवेदन किया था लेकिन अभी तक उनको प्रमाण पत्र नही दिया गया।

रुचि यादव का कहना था कि इस संबंध में जब लोक निर्माण विभाग में संपर्क किया गया तो विभाग के अधिशासी अभियंता वाहिद बख़्श के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी ने उनसे 30 हज़ार रुपये की मांग की। इसी मामले में बात करने के लिये जब मंगलवार को वह मोहनीश कुमार के साथ पीडब्ल्यूडी कार्यालय पहुंची तो अधिशासी अभियंता ने उनको और उनके साथियों को गैंगस्टर कहते हुए जेल भिजवाने की धमकी थी।

रुचि यादव का आरोप है कि लोक निर्माण विभाग में रिश्वत और अराजकता को बोल बाला है यहां बिना पैसे के कोई काम नही होता। इस मामले में मोहनीश कुमार ने बताया को वे विभाग के चक्कर लगा लगा कर थक गए थे इसीलिए अधिशासी अधिकारी से मिलने आये थे लेकिन उन्होंने अभद्रता करते हुए कार्यालय से बाहर भगा दिया।

इस पूरे मामले पर अधिशासी अधिकारी ने सफाई देते हुए इस मामले से ही अनिभिज्ञता जाहिर करते हुए कहा कि उनको मोहनीश कुमार की किसी फाइल के बारे में कोई जानकारी नही है। अब उन्हें पता चला है तो जल्दी ही फाइल निकलवा कर देखी जाएगी।