कुशीनगर में सफल रैली के लिए भागीदारी संकल्प मोर्चा ने लगाई पूरी ताकत

64
SHARE

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी और जन अधिकार पार्टी की अगुवाई में बना करीब एक दर्जन दलों का भागीदारी संकल्प मोर्चा अपनी दूसरी बड़ी रैली कुशीनगर में करने जा रहा है। सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर और जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष बाबू सिंह कुशवाहा समेत मोर्चे के सभी दलों के नेता और कार्यकर्ता इस रैली को सफल बनाने की तैयारियों में जुटे हुए हैं।

6 फरवरी को कुशीनगर के पड़रौना में उदित नारायण डिग्री कालेज के मैदान में होने वाली भागीदारी संकल्प मोर्चा की रैली को वंचित अधिकार चेतना महारैली का नाम दिया गया है। इस रैली में मोर्चा के सभी बड़े नेताओं के शामिल होने की खबरें हैं।

खबर है कि भागीदारी संकल्प मोर्चा की इस वंचित अधिकार चेतना महारैली में जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मंत्री बाबू सिंह कुशवाहा बतौर मुख्य अतिथि होंगे। उनके अलावा सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर, केवट रामधनी बिंद, प्रेम चंद्र प्रजापति, बाबू लाल पाल तमाम नेता शामिल होंगे। इस रैली के जरिए मोर्चा पूर्वांचल में अपनी ताकत दिखाएगा। दावा है कि इस रैली में लाखों की संख्या में लोग जुटेंगे।

भागीदारी संकल्प मोर्चा की पहली रैली बलिया में हुई थी जिसमें काफी भीड़ जुटी थी। मोर्चा में शामिल दल अभी से 2022 विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटे हुए हैं। मोर्चे में बिहार के भी राजनीतिक दल शामिल हैं इसलिए इस साल होने वाले बिहार विधानसभा चुनावों में भी यह हिस्सा लेगा।