केशव प्रसाद मौर्य बोले पहले पति से जुड़े विवाद सुलझा लें प्रियंका गांधी वाड्रा

109
SHARE

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा का सोनभद्र नरसंहार के पीड़ितों से मिलने जाना और रोके जाने पर धरने पर बैठना मीडिया में काफी सुर्खियों में रहा, लेकिन यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने इसे प्रियंका का नाटक करार दिया है।

केशव मौर्य ने कहा है कि सोनभद्र में भूमि विवाद में 10 लोगों की हत्या के मामले में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा ने जिस तरह धरना देकर इवेंट किया, उसके लिए बस यही कहना चाहते हैं कि वह राजनीतिक नाटक छोड़ पहले अपने पति का विवाद सुलझा लें। बताते चलें कि रॉबर्ट वाड्रा आजकल संदिग्ध संपत्ति और मनी लॉन्ड्रिंग जैसे कई आरोपों का सामना कर रहे हैं।

कानपुर में भाजपा के कार्यक्रमों में हिस्सा लेने आए उप मुख्यमंत्री ने सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत में प्रियंका पर होमला बोलते हुए कहा कि संवेदनाएं जताने की आड़ में इस तरह की गतिविधि शोभा नहीं देती। उन्होंने कहा कि प्रदेश में पूरी तरह से अपराध समाप्त हो गया, ऐसा दावा हम नहीं करते हैं। सोनभद्र की घटना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण हैं, सरकार पूरी तरह से गंभीर है और तत्परता दिखाते हुए दोषियों को पकड़ा गया है। जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे भी कठोर कदम उठाए जाएंगे।


उनका कहना था कि अपराध छोटा करेगा या बड़ा करेगा तो उसके लिए सजा का प्रावधान है। सजा से अपराधी को कोई बचा नहीं सकता है, यही सरकार की मंशा है और इसके तहत कठोर कदम उठाए जा रहे हैं।

सोनभद्र मामले पर कांग्रेसियों की बयानबाजी के लिए उन्होंने कहा कि कांग्रेस दिशाहीन हो गई है। सपा, बसपा और कांग्रेस से प्रदेश की जनता को कोई उम्मीद नहीं है, इसलिए हर वर्ग के लोग तेजी के साथ भाजपा से जुड रहे हैं।