टोटल धमाल के मेकर्स ने रिलीज किया टेंशन का द एंड प्लान

26
SHARE

इस फ्राइडे रिलीज हो रही है अजय देवगन, माधुरी दीक्षित अनिल कपूर और ढेरों सितारों से सजी इंद्र कुमार की फिल्म टोटल धमाल। जैसा कि इस फिल्म का नाम है यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर टोटल धमाल ही करने वाली है। अभी तक आए इस फिल्म के ट्रेलर और गानों से साफ हो चुका है कि यह एक जबरदस्त कॉमेडी फिल्म है, इस बीच इसके मेकर्स ने किया है एक और कमाल।

फिल्म के प्रमोशन के लिए टोटल धमाल के मेकर्स ने टेंशन का द इंड नाम से एक कैंपेन शुरू किया है जिसमें तीन प्रोमो जिनमें एक बाबा, एक डॉक्टर और जर्नलिस्ट के जरिए ज्ञान बांट कर बताया जाएगा कि अपनी टेंशन को कैसे खत्म कर सकते हैं।

बाबा वाले प्रोमो में एक जटाधारी बाबा कहते हैं कि आज के समाज की सबसे बड़ी समस्या है स्ट्रेस, आप सब इसके शिकार हैं, इसके विभिन्न प्रकार के लक्षण हैं। जटाधारी बाबा बताते हैं उनके पास मात्र ढाई घंटे का इलाज है जिससे टेंशन हो जाएगा फुर्र। बाबा बताते हैं कि टोटल धमाल को नजदीकी सिनेमाघरों में देखने के बाद टेंशन का हो जाएगा द एंड। डॉक्टर तनाव भगाओ भी इसी तरह का सुझाव देते हैं।

टोटल धमाल के ये तीन नए प्रोमो आप फॉक्स स्टार हिंदी के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं। आपको यह कैसे लगे कमेंट करके हमें भी बताएं और क्या आपने इस वीकेंड टोटल धमाल देखने का प्लान किया है तो भी बताएं