पंचायत चुनावों की तैयारी में जुटे ओम प्रकाश राजभर

53
SHARE

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी उत्तर प्रदेश के आगामी पंचायत चुनावों की तैयारी में जुट गई है। कोरोना संकट के बीच वैसे तो पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर अपने कार्यकर्ताओं से फेसबुक और सोशल मीडिया के अन्य माध्यमों से लगातार जुड़े रहे हैं लेकिन अनलॉक शुरू होने के बाद उन्होंने लोगों से सीधा संपर्क शुरू कर दिया है।

राजभर गुरुवार 23 जुलाई को आज़मगढ़ जिले के दीदारगंज विधानसभा क्षेत्र में थे। उन्होंने यहां के माहुज मोड़ स्थित सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी कार्यालय पर अपने कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ आगामी पंचायत चुनाव को लेकर बैठक की। उन्होंने पदाधिकारियों को संगठन को मजबूत करने के लिए रणनीति तैयार कर जिम्मेदारी सौंपी।

इससे पहले पह आजमगढ़ के ही फूलपुर विधानसभा क्षेत्र के पवई में सुभासपा नेता रामनवमी राजभर के निवास पर गए। वहां वह पार्टी के स्थानीय नेताओं और कार्यकर्ताओं से मिले और उन्हें भी आगामी पंचायत चुनावों के लिए चुट जाने को कहा।

राजभर ने बुधवार को संतकबीरनगर जिले के धनघटा विधानसभा क्षेत्र में भी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ आगामी पंचायत चुनाव को लेकर बैठक की। राजभर ने उन्हें निर्देश दिए कि कार्यकर्ता तेजी से संगठन को मजबूत करने में जुटें।

ओम प्रकाश राजभर राज्य की भाजपा सरकार के खिलाफ लगातार मोर्चा खोले हुए हैं। उन्होंने जन अधिकार पार्टी और अपना दल कृष्णा पटेल समेत करी एक दर्जन दलों के साथ मिल कर भागीदारी संकल्प मोर्चा भी बनाया हुआ है। कोरोना संकट से पहले भागीदारी संकल्प मोर्चा की रैलियां काफी सफल रही थीं।