अजय देवगन और अभिषेक बच्चन आ रहे हैं धमाल मचाने, नई फिल्म द बिग बुल की शूटिंग शुरू

38
SHARE

अजय देवगन और अभिषेक बच्चन की जोड़ी सात साल बाद फिर से साथ आ रही है और करने जा रही है धमाका। अजय और अभिषेक ने साल 2012 में एक साथ फिल्म बोल बच्चन में काम किया था जो बॉक्सऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही थी। यही जोड़ी अब एक नई फिल्म में फिर से साथ दिखने जा रही है, इस फिल्म का नाम है द बिग बुल। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है।

खास बात यह है कि अजय देवगन इस फिल्म को प्रोड्यूस भी कर रहे हैं, यानी अजय देवगन के लिए यह फिल्म खासी अहमियत रखती है। इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने की जानकारी देते हुए अजय देवगन ने लिखा है कि अभिषेक बच्चन आपका फिर से स्वागत है। उधर अभिषेक बच्चन ने भी इस फिल्म के मुहूरत की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है कि ‘और हम चले, एक नया सफर, एक नई शुरुआत। आपकी शुभकामनाओं की आवश्यकता है’।

बताया जा रहा है कि यह फिल्म साल 1990 से साल 2000 के बीच घटी शेयर मार्केट की सच्ची घटनाओं पर आधारित होगी। फिल्म की कहानी उस वक्त के चर्चित स्टॉक-ब्रोकर हर्षद मेहता के जीवन पर आधारित बताई जा रही है। इस फिल्म अभिषेक बच्चन, हर्षद मेहता का किरदार निभाएंगे। हर्षद मेहता को उस दौर में बिग बी कहा जाता था। अभिषेक को इस किरदार किरदार में देखते हुए आपको साल 2007 में आई उनकी फिल्म गुरु के गुरुकांत देसाई की भी याद आ सकती है क्योंकि उनका बिग बुल का किरदार इससे मिलता-जुलता ही होगा।

फिल्म द बिग बुल में अजय देवगन का रोल क्या होगा अभी यह सफा नहीं है। अजय और अभिषेक के अलावा इस फिल्म में इलियाना डिक्रूज फीमेल लीड स्टार होंगी। फिल्म का निर्देशन कूकी गुलाटी कर रहे हैं। फ्रेंड्स अजय और अभिषेक की यह फिल्म काफी शानदार होगी, इसकी हमें पूरी उम्मीद है। इस फिल्म को लेकर आप कितने एक्साइटेड हैं, कमेंट करके हमें भी जरूर बताएं।