योगी सरकार के मंत्री राजभर ने विवेक हत्याकांड पर सरकार को घेरा

112
SHARE

राजधानी लखनऊ में एप्पल के एरिया मैनेजर विवेक तिवारी हत्याकांड को लेकर सरकार और बीजेपी पहले ही परेशान है और इस परेशानी को और बढ़ाने का काम कर रहे हैं सरकार के ही मंत्री ओमप्रकाश राजभर। योगी सरकार में सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष और राज्य के कैबिनेट मंत्री विवेक तिवारी हत्याकांड को लेकर योगी सरकार पर सवाल खड़ा कर दिया है।

ओम प्रकाश राजभर ने उत्तर प्रदेश पुलिस पर मुठभेड़ के नाम पर पैसा लेकर हत्या किए जाने का गंभीर आरोप लगाया है। सोमवार को उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ सरकार कानून-व्यवस्था के मोर्चे पर पूरी तरह से नाकाम साबित हुई है। योगी जी न तो प्रदेश में अपराध कम करने में सफल हुए हैं और न ही जनता को सुरक्षा का अहसास ही करा पाये हैं।

प्रदेश के पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री ने कहा है कि प्रदेश की कानून व्यवस्था मजाक बनकर रह गई है। उन्होंने मांग की कि विवेक तिवारी की हत्या, मुकेश राजभर, जितेंद्र यादव, नौशाद की सीबीआइ जांच हो और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो। इसके साथ ही आजमगढ़ में मुठभेड़ में मारे गये मुकेश राजभर के परिवार को भी 25 लाख रुपये और नौकरी दी जाए। उन्होंने हवाला दिया है कि मानवाधिकार आयोग ने उस मुठभेड़ को हत्या बताया था।