शाहिद कपूर बनेंगे अर्जुन रेड्डी, अर्जुन कपूर होंगे साउथ की सुपरहिट प्रेमम के रीमेक के हीरो

162
SHARE

बॉलीवुड में काफी दिनों से तेलगू सुपरहिट फिल्म अर्जुन रेड्डी का रीमेक बनने की खबरें हैं, इसके लिए बॉलीवुड के कई सितारों से संपर्क किया गया, कई के नाम भी उछले लेकिन अब शाहिद कपूर को फाइनल किया गया है। खबरें थीं कि इस फिल्म के लिए रणवीर सिंह, वरुण धवन से भी बात की गई, फिर अर्जुन कपूर का नाम लगभग फाइनल मान लिया गया था, लेकिन अब शाहिद कपूर का नाम कन्फर्म हो गया है। साउथ की फिल्मों को लगातार ट्रैक करने वाले फिल्म एऩालिस्ट रमेश बाला ने इसकी तस्दीक की है।
अर्जुन रेड्डी फिल्म की कहानी एक ऐसे लड़के की कहानी है जो एक लड़की से जी-जान से प्यार करता हैं लेकिन उस लड़की की शादी जबरन कहीं और कर दी जाती है, इसके बाद लड़के को इतना सदमा लगता है कि वो नशे में खुद को पूरी तरह बिगाड़ लेता हैं। तेलगू फिल्म में ये किरदार सुपरस्टार विजय देवरकोंडा ने निभाया था। ये फिल्म तेलगू में जबरदस्त हिट रही थी और इसीलिए इसके निर्माताओं को इसका हिंदी में रीमेक करने का खयाल आया है।
फिल्म अर्जुन रेड्डी का तेलगू भाषा में निर्देशन वी संजीव रेड्डी ने किया था और वो इसी फिल्म के रीमेक से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। फिलहाल इस फिल्म के लिए फीमेल कास्ट अभी फाइनल नहीं की गई है, फिल्म की शूटिंग जुलाई में शुरू होने की संभावना है और तब तक इस नाम को फाइनल कर लिया जाएगा। फिल्म की शूटिंग भारत के आलावा विदेशों में भी की जाएगी।
उधर अर्जुन कपूर के बारे में खबरें हैं कि उनका इस साल काफी बिजी शिड्यूल है और वो इस फिल्म के लिए वक्त नहीं दे पाए, बहरहाल एक अच्छी खबर ये है कि वो एक और तेलगू सुपरहिट फिल्म प्रेमम के रीमेक में हीरो होंगे। इस फिल्म के लिए उनका नाम फाइनल कर लिया गया है, फिल्म की शूटिंग कब से शुरू होगी अभी इस बारे में जानकारी सामने नहीं आई है। तो फ्रेंड्स दो अच्छी फिल्में आपको जल्दी ही देखने को मिलेंगी, और यकीनन आपको इसका इंतजार रहेगा