LATEST ARTICLES

गुड्डू जमाली समाजवादी पार्टी में शामिल, समझिए क्या असर होगा पूर्वांचल...

समाजवादी पार्टी राज्यसभा चुनाव में भले ही भाजपा की रणनीति के आगे मात खा गई लेकिन अगले ही दिन सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने तुरुप का पत्ता चल दिया है।

यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा रद्द, जानिए कि कितने समय के भीतर...

यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा को रद्द कर दिया गया है। इस सिलसिले में गृह विभाग की तरफ से आदेश जारी किया गया है। यह...

यूपी में अनुप्रिया पटेल, ओम प्रकाश राजभर और संजय निषाद जैसी...

सवाल है कि यूपी की राजनीति में स्वामी प्रसाद मौर्य की पार्टी क्या अपनी जगह बना पाएगी और कोई प्रभावी असर दिखा पाएगी?

स्वामी प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव को दिया डबल झटका, नई...

स्वामी प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव दो डबल झटका दिया है। पहले उन्होंने समाजवादी पार्टी में राष्ट्रीय महासचिव का पद छोड़ा और उसके बाद आज मंगलवार को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता और एमएलसी पद से भी इस्तीफा दे दिया है।

लोकसभा चुनाव 2024: बरेली मंडल की 3 सीटों पर सपा ने...

0
बरेली मंडल की पांचवी सीट पीलीभीत सीट के बारे में चर्चा है कि सपा इंतजार करेगी और भाजपा की लिस्ट सामने आने के बाद अपने पत्ते खोलेगी। दरअसल पीलीभीत में वरुण गांधी के टिकट को लेकर तमाम बातें कही जा रही हैं। अगर भाजपा उन्हें फिर से मौका नहीं देती है तो वरुण निर्दलीय उम्मीदवार हो सकते हैं और ऐसे में इंडिया गठबंधन उन्हें समर्थन दे सकता है।

लोकसभा चुनाव 2024: समाजवादी पार्टी की पहली लिस्ट में परिवार से...

0
समाजवादी पार्टी की पहली लिस्ट में सपा प्रमुख अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव को एक बार फिर से मैनपुरी से उम्मीदवार बनाया गया है। डिंपल अभी भी मैनपुरी से ही सांसद हैं।

मायावती की 2024 लोकसभा चुनाव पर भविष्यवाणी, ऐसा हुआ तो..?

पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के बाद अब लोकसभा चुनाव के लिए तैयारियां जोर पकड़ रही हैं, इस बीच बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने लोकसभा चुनाव 2024 के बाद के नतीजों और सरकार का स्वरूप कैसा बनेगा इसे लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है।

Tiger 3 Box Office Collection: टाइगर 3 का चार दिन में...

0
टाइगर 3 मूवी को प्रोड्यूस करने वाली कंपनी यशराज फिल्मस की तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार टाइगर 3 का सभी भाषाओं में पहले 3 दिन का नेट इंडिया कलेक्शन 148.50 करोड़ रुपए है

बस शपथ लेना बाकी! ओमप्रकाश राजभर गिनाने लगे मंत्री बनने के...

0
ओमप्रकाश राजभर प्रमुख रूप से पिछड़े वर्ग की राजनीति करते हैं और उनके रुख से साफ है कि समाजवादी पार्टी के पीडीए फॉर्मूले की काट निकालने के लिए वह अब समाजवादी पार्टी पर और भी ज्यादा हमलावर होने वाले हैं

वरुण गांधी ने बताया असली राष्ट्रवादी कौन? और कौन नहीं हो...

वरुण गांधी ने कहा कि उनका और जनता का रिश्ता बहुत गहरा और सगा है। उन्होंने कहा कि वरुण गांधी और अन्य नेताओं में काफी फर्क है